करौली
पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार रूपये का ईनामी बदमाश गिरफ़्तार।*
पुलिस थाना कुडगांव की बडी कार्यवाही पुलिस नाकाबंदी को तोडकर पुलिस को जान से मारने की नियत से पुलिस की गाडी में टक्कर मार कर भागने वाले आरोपी गिरफ्तार।*
आरोपियों के कब्जे से दो अवैध देशी कट्टे व एक पिस्टल व 6 जिन्दा कारतूस व पुलिस पर जान से मारने की नियत से किये गये फायर के दो खाली खोखा बरामद व वारदात में ली गई थार गाडी बरामद*
नाकाबंदी तोडने के पश्चात पुलिस की गाडी द्वारा पीछा करता हुआ देख आरोपियों ने सड़क पर आमजन की जान को जोखिम में डालकर पुलिस की गाड़ी पर जान से मारने की नियत से किया फायर।
*बदमाशों द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नियत से की गई फायरिंग के जबाब में थानाधिकारी कुडगांव रूकमणी उप निरीक्षक व जाप्ता नरेन्द्र कुमार हैड कांस्टेबल द्वारा की गई जबाबी फायरिंग।
गिरफ़्तार शुदा बदमाशों में से विवेक उर्फ उधमसिहं पुत्र श्यामलाल, जाति गुर्जर, उम्र 23 साल निवासी बिनौरा थाना बाटौदा जिला गंगापुर सिटी से 10 हजार रूपये का है ईनामी जिसके विरूद्ध पूर्व मे सदर गंगापुर सिटी पर है हत्या का प्रकरण दर्ज।
गठित टीम:-
थानाधिकारी रुकमणी, उपनिरीक्षक नरेन्द्र कमार, हैड कांस्टेबल श्रीनिवास, हैड कांस्टेबल भूरसिंह, हरिसिंह कांस्टेबल, कांस्टेबल पुरषोत्तम।
आरोपियों की गिरफ्तारी में नरेन्द्र कुमार हैड कांस्टेबल व भूरसिंह कांस्टेबल की रही अहम भूमिका जिन्होंने अपनी जान की परवाह किये बिना जान जोखिम में डालकर मुलजिमों को किया गिरफ़्तार*।

पुलिस अधीक्षक जिला करौली बृजेश ज्योति उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर अदम्य साहस का परिचय देकर अपराधियों को पकड़ने वाले जाप्ता को प्रशंसा पत्र व रिवार्ड रॉल से किया सम्मानित।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *